Breaking News

संसद में जया ने किया Bollywood का बचाव तो कंगना ने किया पलटवर बोलीं- अगर आपका बेटा भी लटका मिलता तो आपको मालूम होता....

 कंगना ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन  के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। समाजवादी पार्टी (SP) की सांसद जया बच्चन के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने उनसे सीधे तौर पर पूछा है कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते तो भी आप यही कहतीं?

कंगना ने इस मसले पर ट्वीट कर कहा कि जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते?

 थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए। बता दें कि इससे पहले राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। जया का बयान वायरल होते ही कंगना रनौत की नजर उसपर पड़ी। सांसद ने कंगना का नाम नहीं लिया था, मगर इशारा साफ उन्‍हीं की तरफ था। कंगना ने एक ट्वीट में बॉलिवुड को गटर करार दिया था। इसके बाद कंगना ने जया बच्चन के बयान पर पलटवार किया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close