Breaking News

रिया ने सुशांत की बहन पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का Case; डॉक्‍टर की फर्जी पर्ची बनवाने का आरोप, कहा कार्डियॉलजिस्ट कैसे मानसिक रोगों की दवाई लिख सकता है....

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है। रिया ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत केस दर्ज कराया है।

रिया के वकील सतीश मनेशिंद ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसकी मनाही है। 

रिया ने शिकायत में कहा गया है कि डिस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है जबकि मृतक (सुशांत) उस दिन मुंबई में मौजूद थे। रिया की शिकायत में कहा गया है कि प्रिस्क्रिप्शन लिखने वाले डॉक्टर तरुण कुमार पेशे से कार्डियॉलजिस्ट हैं फिर भी उन्होंने मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं का फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बनाकर दिया है। रिया की शिकायत में कहा गया है कि केवल सुशांत की बहन प्रियंका के अलावा डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close