Breaking News

पिठानी ने किया बड़ा खुलासा, फंसती जा रही है रिया, CBI को बताई कई बातें, -'सुशांत के क्रेडिट कार्ड पर शॉपिंग करती थी रिया, घर का सामान भी बेचा'

पिठानी ने CBI को यह भी बताया कि वे बांद्रा वाले घर में दिसंबर 2019 में शिफ्ट हुए थे और उन्हें रिया के बारे में ज्यादा घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछने पर ही पता चला था। इसके अलावा, पिठानी ने कहा कि उन्हें पूछताछ के दौरान ही पता चला था कि रिया शॉपिंग करने के लिए सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थी और वह धीरे-धीरे घर की चीजें बेच रही थी।

पिठानी ने इससे पहले CBI के सामने खुलासा किया था कि 8 जून के बाद जब रिया सुशांत को छोड़कर चली गयी थी, तब उन्होंने अभिनेता के घर में आईटी विशेषज्ञों की एक टीम भेजी थी जिसने उनका सारा डिजिटल डेटा मिटा दिया। दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने भी ये कबूल किया।


सूत्रों ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि सिद्धार्थ पिठानी के खुलासे के आधार पर, CBI का मानना है कि ‘रिया अप्रत्यक्ष रूप से एक ड्रग कार्टेल से जुड़ी हुई थी’ जो बॉलीवुड ग्राहकों को ड्रग्स की आपूर्ति करता है और इसके संचालन के बारे में जानती हैं। साथ ही सूत्रों ने ये भी कहा कि गौरव आर्य नामक व्यक्ति से पूछताछ के बाद मामला और सांफ हो जाएगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close