Breaking News

अब आपका पुराना फोन भी बन सकता है घर का कैमरा, आपके फोन का कैमरा बन सकता है CCTV कैमरा एक भी रुपए खर्च किए बिना

आप अपने इन पुराने फोंस को एक सिक्यूरिटी कैमरा के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसके बाद यह आपके घर की सुरक्षा में आपका हाथ बटाने वाले हैं। आप एक फोन को बेबी मॉनिटर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।



क्या करें

सबसे पहले आपको एंड्राइड या iOS स्टोरेज पर जाकर अल्फ्रेड ऐप को अपने नए और पुराने दोनों ही फोंस में डालना होगा, ऐसा आप अपने नए और पुराने टैबलेट के साथ भी कर सकते हैं। अर्थात् अल्फ्रेड ऐप को अपने दोनों ही फोंस में डाउनलोड करें।

इसके बाद आपको स्टार्ट बटन नजर आने वाला है, इसपर क्लिक करने के बाद आप आगे जायेंगे तो आपको व्यूवर मिलने वाला है, इसे सेलेक्ट करके आगे बढें।

अब आपको यहाँ आपसे साइन इन करने के लिए कहा जाने वाला है, आप अपने गूगल अकाउंट से इसे साइन इन कर सकते हैं। आपको एक गूगल अकाउंट की जरूरत यहाँ होने वाली है।

अपने पुराने फोन में भी आपको ऐसा ही कुछ करना होगा, हालाँकि पुराने फोन में आपको व्यूवर के स्थान पर कैमरा को सेलेक्ट करना है। इसके बाद आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि दोनों ही फोंस में एक ही अकाउंट से आपने साइन इन किया है।

अब आपका सेटअप पूरी तरह से हो चुका है, अब आपको अपने फोन को अपने घर में सही स्थान पर लगना होगा, जिसके बाद आपको सही जानकारी अपने अन्य फोन पर मिलती रहने वाली है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close