Breaking News

मन्दिर में पुजारी ने काली मंदिर में पहले की मूर्तियों से बात, फिर त्रिशूल में गर्दन मारकर दे दी जान, CCTV में सब रिकॉर्ड, वजह आई सामने जानकर रह जाओगे दंग

मंदिर के सामने लगे त्रिशूल में एक युवक ने अपना सिर फंसा कर आत्महत्या कर ली। युवक की यह हरकत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। मंदिर प्रधान के अनुसार, पहले यह युवक एक-दो बार ही मंदिर में आया था। इसके बारे में किसी को पता नहीं है कि यह कहां का रहने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



 करीब 45 साल का युवक शनिवार रात मंदिर में लेटा हुआ था। रात करीब 10.15 बजे वह उठा और माता के शेरों की मूर्ति के सामने आकर उनका सिर पकड़ कर जोर-जोर से हिलाने लगा और गुस्से में कुछ बड़बड़ाने लगा। उसके बाद वह मंदिर की मूर्तियों के पास जाकर बारी-बारी से मथा टेकने लगा। उसके बाद जहां त्रिशूल लगा था, उसे हिलाने लगा। एकाएक उसने अपने सिर को त्रिशूल के एक हिस्से में फंसा लिया। जिसके बाद उसे सुबह पुजारी ने उसी हालत में मरे हुआ पाया।

मंदिर के पुजारी के अनुसार, आज रविवार सुबह जब एक युवक पूजा करने आया तो उसने त्रिशूल में फंसा हुआ व्यक्ति देखा। उसके बाद मंदिर प्रधान और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंच कर कार्रवाई की और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस जब शव को ले गई तो उसके बाद पूरे मंदिर परिसर को पानी से धोया गया और सैनिटाइज किया गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close