Breaking News

योगी सरकार ने रातो रात लिया बड़ा फैसला, CM योगी ने 13 जिलों के बदले IPS अफसर, जानें किसको कहां मिली तैनाती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 13 जिलों के आईपीएस अफसरों समेत 8 जिलों के कप्तान के तबादले कर दिए हैं। मुख्यमंत्री ने आधी रात को आनन-फानन में यह कदम उठाया। किस आईपीएस अधिकारी को कहां तैनाती मिली है।

इस संदर्भ में एक सूची की गई है। जिन जिलों के आईपीएस अधिकारी बदले गए हैं उनमे हरदोई, कानपुर देहात, रायबरेली, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, खीरी, कुशीनगर समेत 8 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल हैं। बता दें कि सीएम योगी के निर्देश के उपरांत आर्थिक अपराध अनुसंधान में तैनात आनंद राव कुलकर्णी को उन्नाव का पुलिस कप्तान बनाया गया है। वहीं, उन्नाव में रहे पी कनय को हटाकर पीएसी (प्रयागराज) भेजा गया है।

इसके साथ ही अमित कुमार प्रथम को यूपी 112 का एसपी बनाया गया है। कानपुर देहात में एसपी के पद पर तैनात अनुराग वत्स को हरदोई का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है। रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को लखनऊ के पुलिस आयुक्त के पद पर तैनात किया गया है। आलोक कुमार रायबरेली का एसपी बनाया गया है। नरेंद्र कुमार सिंह हमीरपुर का नया एसपी नियुक्त बनाया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close