Breaking News

बेरोजगारों को सरकार का तोहफा, नौकरी को लेकर CM योगी की सबसे बड़ी सौगात, 6 महीने के अंदर नियुक्ति करने का दिया आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सभी वरिष्ठ अधिकारियों को आदेश दिया है कि वे तीन महीने के अंदर सभी विभागों में रिक्त पदों में तीन महीने के अंदर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने और 6 महीने के अंदर नियुक्त पत्र बांटने का आदेश दिया है।

 शुक्रवार को अधिकारियों संग बैठक में सीएम योगी ने ये फैसला लिया। सूत्रों के अनुसार, सीएम योगी ने अधिकारियों से सभी विभागों से रिक्त पदों का विवरण मांगा है। साथ ही सभी भर्ती आयोगों और बोर्ड की बैठक करने का निर्णय लिया है।

सीएम योगी ने आदेश दिया है कि अब तक हुई तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीके से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाए और छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटे जाएं। साथ ही, जिस प्रकार उप्र लोक सेवा आयोग से पारदर्शी व निष्पक्ष भर्तियां हुई हैं,

उसी प्रकार पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से अन्य विभागों में तेजी से भर्तियां की जाएं। वहीं, योगी सरकार के इस कदम की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तारीफ की है। साथ ही कहा कि इस मामले में प्रदेश को 'गड्ढा मुक्त' और 'अपराध मुक्त' करने के वादे की तरह तारीख पर तारीख नहीं मिलनी चाहिए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close