Breaking News

मोदी ने की CM योगी की तारीफ, कहा- Covid-19 को लेकर योगी सरकार का काम काबिले तारीफ



 बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण से उत्तर प्रदेश में मरने वालों की संख्या कम होने और इसकी समुचित उचित उपाय करने को लेकर सीएम योगी और उनकी टीम के प्रयासों की सराहना की।

जारी बयान में बताया गया है कि पीएम मोदी सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक कोरोना जांच हो रही है। जिसकी संख्या रोज करीब 1.50 लाख है और अभी तक कुल 90 लाख लोगों की जांच की गई है जो देश में सभी राज्यों की तुलना में सर्वाधिक है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में को अधिक जांच के कारण संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या को 'न्यूनतम' रखने में मदद मिली।

इसकी साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने प्रवासियों पर आए संकट को उचित ढंग से हल करने के लिए भी मुख्यमंत्री योगी की सराहना की। सीएम योगी की तारीफ करते पीएम मोदी ने कहा कि देश के सबसे बड़े आबादी वाले उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में प्रवासियों की संख्या भी अधिक थी लेकिन सीएम योगी ने इसे बहुत ही सहजता से हल किया। इसके बाद सीएम योगी ने अपने संबोधन में पीएम मोदी को राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति से अवगत कराया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close