Breaking News

प्रियंका गांधी के शिमला वाले घर पर चलेगा बुलडोजर? CM जयराम ठाकुर ने दिया जवाब जानकर रह जाओगे दंग

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई की निंदा की। चूंकि कंगना हिमाचल प्रदेश से आती है और लॉकडाउन में वह वहीं रही थी, लेकिन इस बीच उनके कुछ बयानों ने कंगना महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद पैदा कर दिया और कंगना को मुंबई वापस आना पड़ा। 

मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का दफ्तर तहस-नहस किए जाने से नाराज सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया, वह गलत है । उनके खिलाफ देश भर में गुस्सा है। सीएम ने कहा कंगना हिमाचल की बेटी हैं और मुंबई में उनके साथ जो हुआ है उसका असर हिमाचल में देखने को जरुर मिलेगा।

आपको बता दें कि कंगना रनौत के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे हिमाचल प्रदेश के मंडी, शिमला, कुल्लू, बिलासपुर समेत कई अन्‍य इलाकों में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही देश के कोने-कोने में कंगना के समर्थन में महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं । इधर अब एक खबर और आ रही है कि बीएमसी अब कंगना के घर पर भी कार्रवाई करने कि तैयारी कर रही है और इसके लिए उसने कोर्ट में आवेदन भी दे दिया है।

इधर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के सवाल किये जा रहे हैं, जिनमें से एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा-'लोग हमसे पूछ रहे हैं कि क्या शिमला में बन रहा प्रियंका गांधी का घर तोड़ा जाना चाहिए, जिस पर सीएम ने जवाब दिया-'मैं इससे सहमत नहीं हूं' वह हिमाचल में घर बनाकर रहेंगी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। द

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close