Breaking News

कोरोना हुआ तो अस्पताल में हुए भर्ती, COVID-19 वार्ड में भर्ती हेड कांस्टेबल ने पांचवीं मंजिल से लगाई छलांग, नीचे गिरकर हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते एक सितंबर को दिवाकर शर्मा जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वह हनुमाननगर स्थित किराये के मकान में ही आइसोलेट थे। शुक्रवार रात करीब आठ बजे तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। शनिवार शाम तक वह ठीकठाक थे। अस्पताल सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम से ही दिवाकर शर्मा बेचैन थे। उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था।

सेंटर के नोडल अधिकारी डा. वीके सिंह ने बताया दिवाकर शनिवार को अजीब हरकतें कर रहे थे। वह अचानक उग्र हो उठे और स्टाफ से भिड़ गए। इस पर उन्हें दवाई देकर सुलाया गया। बताया जा रहा है कि रात करीब 10:40 बजे दिवाकर शर्मा उठकर आईसीयू वार्ड से निकल कर सामने के आईसोलेशन वार्ड में चले गए। पांचवी मेजिल पर स्थित आईसोलेशन वार्ड की खिड़की से अचानक नीचे छलांग लगा दी। पांचवीं मंजिल से नीचे गिरते ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

सूचना पर पुलिस और अस्पताल प्रबंधन टीम के लोग मौके पर पहुंचे। आला अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पर सीओ हाईवे राम सागर, पाकबड़ा इंस्पेक्टर रजनी द्विवेदी मौके पर पहुंच गई। पु़लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close