Breaking News

बड़ी खबर, बिहार के DGP ने लिया रिटायरमेंट के पांच महीने पहले दिया इस्तीफा, इस शीट से लड़ सकते है विधानसभा चुनाव....

भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी पांडेय की वीआरएस की अर्जी राज्यपाल ने स्वीकार कर ली है. आईपीएस पांडेय के वीआरएस लेने के बाद उनके राजनीति में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं.


इन अटकलों को गुप्तेश्वर पांडेय के ट्वीट ने भी हवा दे दी है. गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर कहा है कि 23 सितंबर को लाइव आकर अपनी जुबानी अपनी कहानी बताएंगे. पांडे का 'मेरी कहानी, मेरी जुबानी' के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव आना उनके सियासत में सक्रियता के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है.

वहीं दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बिहार पुलिस के मुखिया के वीआरएस पर तंज कसा है. रिया के वकील ने कहा कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की ओर से वीआरएस के लिए दायर अर्जी पर 24 घंटे से भी कम समय में फैसला ले लिया. यह ठीक वैसे ही है, जैसे बिहार सरकार ने रिया के खिलाफ एफआईआर सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था और केंद्र ने इसे मंजूरी दे दी थी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close