Breaking News

Disney+Hotstar VIP के सब्सक्रिप्शन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी की एक साल का सब्सक्रिप्शन जो अभी तक 399 रुपए में मिल रही थी उसे एक प्रमोशनल ऑफर के तहत 365 रुपए में दिया जा रहा है. यह छूट केवल वीजा या मास्टरकार्ड वाले क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ही मिल रही है. इसका मतलब यह हुआ कि आपको इस छूट का फायदा लेने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड और वीजा या मास्टरकार्ड से पेमेंट करना होगा. यह सुविधा 19 सितंबर तक के लिए ही मान्य है.

Disney+Hotstar VIP इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के नए सीजन के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर है और यह आगामी सभी खेलों को स्ट्रीम करेगा. डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का एक साल का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए अगर आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने डेबिट कार्ड, यूपीआई आईडी, पेटीएम या नेटबैंकिंग के माध्यम से सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको 399 रुपये का भुगतान करना होगा.

बता दें कि इस साल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण IPL का आयोजन भारत में नहीं किया जा रहा है. खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए इस साल IPL का आयोजन देश से बाहर यूएई में कराया जा रहा है. IPL 2020 का आयोजन 19 सितंबर से शुरू होगा. इसमें भाग लेने के लिए सभी टीमें पहले ही यूएई पहुंच गई हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close