Breaking News

सुशांत केस में एंट्री करेगी ED, NCB के बाद ED की बारी, रिया पर होने जा रहा है बड़ा एक्शन, हो सकते है बड़े बड़े खुलासे....

ED ने रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों पर PMLA के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, रिया को ड्रग नेक्सस में कथित भूमिका निभाने के लिए 14 दिन की NCB की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती भी 4 सितंबर से NCB की हिरासत में है। उन दोनों से सुशांत मामले में CBI द्वारा भी पूछताछ की जा रही है। तीनों एजेंसी ने आरोपियों से कई बार पूछताछ की है औऱ सूत्रों का कहना है कि ED 'निर्णायक चरण' में है।



मुंबई सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को ड्रग जांच में पकड़े गए आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। रिया और शौविक के अलावा, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत, कथित ड्रग पैडलर जैद और बासित को भी गिरफ्तार किया गया है और ये सभी अपनी जमानत याचिका खारिज होने के बाद भायखला जेल में हैं।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वे मुंबई सेशन कोर्ट के आदेश की कॉपी लेकर हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन करेंगे। उनके मुताबिक, "एक बार हमें NDPS के स्पेशल कोर्ट के आदेश की कॉपी मिल जाए, उसके बाद हम अगले हफ्ते हाईकोर्ट के पास जाने के बारे में फैसला करेंगे।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close