Breaking News

Facebookपर लाइव आकर मौत को गले लगाना चाहता था युवक, जैसे ही फेसबुक अधिकारियों को चला पता उन्होंने, उसके अकाउंट पर लग दी रोक और फिर.....

फेसबुक ने लंबे समय से बीमार चल रहे और अपनी मौत का लाइव टेलीकास्ट करने की मंशा रखने वाले एक व्यक्ति के 'लाइव ब्रॉडकास्ट' पर शनिवार को रोक लगा दी. एलन कॉक नाम के व्यक्ति ने शुक्रवार को अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने कहा था कि वह अपने जीवन का आखिरी खाना खा चुका है, जो कि एक पेय पदार्थ था.

पोस्ट में व्यक्ति ने कहा, "मुझे पता है कि आने वाले दिन बहुत कठिन रहने वाले हैं लेकिन मैं अपना फैसला ले चुका हूं." कॉक ने फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुअल मैक्रों से मेडिकल हेल्प के जरिए मौत देने की अपील की थी. उसने घोषणा की थी कि वह खाना-पीना त्याग रहा है. उसके लेटर के जवाब में मैक्रों ने कहा था कि फ्रांस का कानून मेडिकल हेल्प से मौत की इजाजत नहीं देता है.

इसके बाद कॉक ने शुक्रवार शाम फेसबुक पर लिखा था कि वह खाना-पीना छोड़ रहा है. उसने अपने जीवन के अंत का लाइव करने की प्लानिंग की है, लेकिन कॉक के फेसबुक अकाउंट पर शनिवार को संदेश आया कि उसके द्वारा वीडियो पोस्ट करने पर मंगलवार तक रोक लगा दी गई है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close