Breaking News

Former Union Minister रघुवंश प्रसाद का निधन, तीन दिन पहले दिया था RJD से इस्तीफा, लालू यादव ने कहा, मैनें परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे है। लेकिन आप इतनी दूर चले गए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का आज निधन हो गया। वे फेफड़े में संक्रमण को लेकर दिल्ली एम्स में भर्ती थे। तीन दिन पहले ही राष्ट्रीय जनता दल से उन्होंने इस्‍तीफा दे दिया था। उनके निधन पर लालू प्रसाद यादव ने शोक जताते हुए कहा कि प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैंने परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे है। लेकिन आप इतनी दूर चले गए। नि:शब्द हूँ। दुःखी हूं। बहुत याद आएंगे।
जाहिर है दो दिन पहले एम्स  में उनकी हालत बिगड़ गई थी। संक्रमण बढ़ गया था और सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। 

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका पटना के एम्स में इलाज किया गया था। कुछ ठीक होने के बाद उन्हें पोस्ट कोविड मर्ज के इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया गया था। रघुवंश प्रसाद सिंह साल 1977 से लगातार सियासत में रहे। 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close