Breaking News

बड़ी खबर, अभी अभी सारा और दीपिका #Goa से मुंबई के लिए रवाना, NCB के सवालों से जल्द होगा सामना

 राजपूत सुसाइड केस  में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बड़े सितारों पर एनसीबी की गाज गिरने वाली है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था।

जिसके बाद एनसीबी ने इन एक्ट्रेस के नाम समन जारी किया था। इसी कड़ी में एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सिमोन खंबाटा से आज 4 घंटों तक पूछताछ की। वहीं रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण से एनसीबी कल पूछताछ करेगी। आने वाले दिनों में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी एनसीबी सवाल जवाब करेगी।

दीपिका पादुकोण गोवा स्थित अपने रिसॉर्ट से निकल गई हैं। उनके चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचने की खबर है। दीपिका ने अपना रूट बदला है। वे गोवा एयरपोर्ट नहीं जा रही हैं। दीपिका कोल्हापुर से अपनी चार्टर्ड प्लेन ले सकती हैं। या फिर वे बाई रोड भी मुंबई पहुंच सकती हैं। ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को यानी कल पूछताछ की जाएगी। बता दें कि दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी। क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी। चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही थीं- माल है क्या? अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close