Breaking News

बठिंडा जिले के कस्बा भुच्चो मंडी में शुक्रवार को एक चलती कार में आग लग गई। बताया जाता है कि इस कार को दो दिन पहले ही खरीदा गया था और आज रोड पर निकलते ही यह हादसा हो गया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
Hindi News - NewsBoss
गांव आलीके निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि दो दिन पहले ही सवा लाख रुपए में ली थी। शुक्रवार को वह कोटड़ा कोड़ियां वाला निवासी अपने साथी अमनदीप सिंह के साथ बैस्ट प्राइज में घरेलू सामान खरीदने आया था। खरीदारी के बाद जब दोनों घर लौट रहे थे तो नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के नजदीक रिलायंस पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाया।
जैसे ही पंप से निकलकर रोड पर चढ़े, अचानक धुआं उठता देखा। इससे पहले कि कुछ समझ पाते अचानक आग भड़क गई। उन्होंने जल्दी से कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही थाना छावनी के एसएचओ नरिंद्र कुमार पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद बठिंडा से फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार कबाड़ में तब्दील हो चुकी थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close