Breaking News

रैना के बाद अब लसिथ मलिंगा IPL 2020 से बाहर हुए,उनकी जगह मुंबई इंडियंस में इस गेंदबाज को किया गया शामिल, बाहर होने की वजह जानकर.....

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मलिंगा ने निजी कारणों का हवाला देकर लीग से अपना नाम वापस लिया है। टीम ने उनकी जगह आस्ट्रेलिया के जेम्स पेटिनसन को आईपीएल खेलने का मौका दिया है। पेटिनसन ने अभी तक आईपीएल नहीं खेला है।
Sri Lanka name squad for Australia T20 series Lasith Malinga will lead team
वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, "मलिंगा के पिता बीमार हैं और उन्हें आने वाले सप्ताह में सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। मलिंगा ऐसे में श्रीलंका में अपने पिता के साथ रहना चाहते हैं और इसलिए ही उन्होंने पिछले महीने टीम के साथ अबुधाबी न जाने का फैसला किया।"

ऐसा माना जा रहा था कि मलिंगा लीग के बीच में टीम के साथ जुड़ सकते हैं लेकिन अब उन्होंने लीग में नहीं खेलने का फैसला किया है।

टीम की वेबसाइट पर टीम के मालिक आकाश अंबानी के हवाले से लिखा है, "लसिथ मलिंगा महान हैं और टीम की मजबूती हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उनको मिस किया जाएगा। हम हालांकि उनकी इस समय श्रीलंका में परिवार के साथ रहने की जरूरत को समझते हैं।"

पेटनिसन के बारे में आकाश ने कहा, "वह टीम के लिए सही विकल्प हैं।"कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close