Breaking News

आज खेला जायेगा KKR और MI के बीच आईपीएल का मुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार  को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मुकाबला आतिशी बल्लेबाजी की जंग भी होगा, जिसमें पहले मैच में पराजय का सामना कर चुके रोहित के रणबांकुरे जीत की राह पर लौटने को बेताब होंगे। 



मुंबई ने 2013 से कभी भी पहला मैच नहीं जीता है। इस बार भी पहले मैच में उसे पिछली उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया। मुंबई जहां जीत की राह पर लौटने की कवायद में होगी। वहीं केकेआर का इरादा जीत के साथ आगाज करने का रहेगा। दोनों टीमों में बिग हिटर्स की कमी नहीं है।


शुभमन गिल का यह तीसरा आईपीएल है जो मैदान के चारों ओर छक्के लगाने के फन में माहिर है। वहीं, 'हिटमैन' रोहित शर्मा सीमित ओवरों के क्रिकेट के शहंशाह हैं और उनके तथा शुभमन के बल्ले के कौशल बीच यह जंग देखने लायक होगी। 


आइए नजर डालते हैं आईपीएल के चौथे मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है।

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक , इयोन मोर्गन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close