Breaking News

नेपाल से दोस्ती में धोखा कर गया चीन, नेपाल में घुस गया चीन, बना डाली बिल्डिंग, K.P ओली के उड़े होश

 चीन ने अब नेपाल के हुमला  की जमीं पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। चीन ने हुमला में 9 बिल्डिंग बना ली हैं। हुमला के सहायक मुख्य जिला अधिकारी दलबहादुर हमाल ने स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के आधार पर 30 अगस्त से 9 सितंबर तक यहां के लापचा-लिमी क्षेत्र का निरीक्षण किया।


इस दौरान उन्हें नेपाली जमीन पर चीन की बनाई हुईं 9 बिल्डिंग दिखाईं दीं, तो उनके होश उड़ गए। कहा जा रहा है कि पहले मीडिया रिपोर्ट में पहले एक बिल्डिंग का ही जिक्र था, लेकिन निरीक्षण के बाद वहां ऐसी ही 8 और बिल्डिंग्स पाई गई हैं। चीन ने इस कदर यहां कब्जा कर लिया है कि नेपाल के किसी भी व्यक्ति को इसमें एंट्री की इजाजत नहीं है।

नेपाली मीडिया में चीन के घुसपैठ की तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री के.पी.शर्मा ओली (K.p.sharma oli) की सरकार दबाव में है और इसकी जानकारी विदेश मंत्रालय को दी गई है। हुमाल जिले का लापचा-लिपू क्षेत्र मुख्यालय से दूर होने के कारण नेपाल ने अभी तक इसे उपेक्षित रखा है, इसी बात का फायदा उठाकर यहां ड्रैगन ने अपना अतिक्रमण कर लिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close