Breaking News

भारत के Mi-17 पर झूठ फैलाया चीन का पिट्ठू, लेकिन देशभक्तों ने फेल कर दिया ना'पाक' प्रोपेगेंडा !

भारत के हाथों बार बार पीटने के बाद भी पाकिस्तान अपनी बुरी आदतों को नहीं छोड़ रहा है. एक बार फिर से पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ दुनिया में झूठ फैलाने की कोशिश की मगर इस बार भी उसका झूठ पकड़ा गया और अब दुनियाभर में उसकी हंसाई हो रही है.
दरअसल दुनिया के सामने भारत को कमजोर दिखाने के लिए आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्तान ने सोशल मीडिया पर नए झूठाया है. हाल ही में पाकिस्तानी पत्रकार ने एक तस्वीर को शेयर करके ये बताने की कोशिश की है कि भारत का 'M-17' लद्दाख में क्रैश हो गया है और इस संबंध में वो भारतीयों को जानकारियाँ देते रहेंगे. ट्विटर पर पाकिस्तानी पत्रकार मुबाशेर लुकमान ने एक क्रैश विमान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "भारतीयों चेक करो, क्या ये तुम्हारा M 17 लद्दाख में क्रैश हो गया है. हम तुम्हें इससे जुड़ी जानकारियाँ देते रहेंगे."
इसके बाद तो पाकिस्तानी इतने खुश हो गए कि उन्होंने इस तस्वीर की सच्चाई जाने बिना ही इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर करना शुरू कर दिया है.
इमरान खान की पीटीआई से जुड़ी डॉ फातिमा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "बस एक दरख्वास्त है!!! हमारे लिए भी कुछ राफेल्स रखे रखना."
दिलचस्प बात ये है कि जिस तस्वीर को पाकिस्तानी पत्रकार, वहाँ की अवाम और पीटीआई से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर खुशी-खुशी शेयर कर रहे हैं, वो तस्वीर वास्तविकता में साल 2018 की है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close