Breaking News

चेकिंग के दौरान लोगों को परेशान करने वाले दरोगा पर भड़की MLA अदिति सिंह की बहन देवांशी, लगा दी दरोगा की क्लास....

 रायबरेली के मिल एरिया थाने में तैनात उप निरीक्षक पंकज सोनकर राही के रूपामऊ गांव के पास चेकिंग के लिए नाका लगाए थे। तभी उधर से सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह और मां वैशाली सिंह का काफिला गुजर रहा था। जिसे देख ग्रामीणों ने काफिले को रोककर दरोगा की शिकायत देवांशी सिंह से की। दरोगा पर आरोप लगाया कि वे आए दिन लोगों को परेशान करते हैं।



बेवजह कहीं भी चेकिंग लगाकर खड़े हो जाते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि चेकिंग के नाम पर उन्हें परेशान किया जाता है। अगर कोई अपने खेत भी जा रहा होता है तो उसका चालान कर देते हैं। इतना सुनते ही देवांशी आग बबूला हो गई और दरोगा जी का नाम पूछते हुए जमकर हड़काया। वायरल हो रहे वीडियो में देवांशी सिंह दरोगा पंकज सोनकर की शिकायत विधायक अदिति सिंह के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक से भी करने की बात कह रही हैं।

देवांशी सिंह का रौद्र रूप देखकर दरोगा भी नतमस्तक हो गया। दारोगा ने कहा कि अगर उससे गलती हुई है तो वह माफी मांगता है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा जी की काफी किरकिरी हो रही है। वहीं दूसरी ओर सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी के रौद्र रूप की भी चर्चा काफी गर्म है। बता दें कि जिले की सदर सीट से दिवंगत पूर्व बाहुबली विधायक अखिलेश सिंह की बड़ी पुत्री अदिति सिंह कांग्रेस के टिकट पर निर्वाचित हुई थीं। बाद में वो भाजपा सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों का समर्थन कर सुर्खियों में आ गईं। उनकी गैर मौजूदगी में उनकी छोटी बहन देवांशी सिंह उनकी विधानसभा के कार्यों को देखती हैं और जनता की समस्याओं को सुनती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close