Breaking News

भाजपा MLC ने 5 साल संविदा नौकरी के खिलाफ योगी को लिखा खत, अगले दिन हो गया रोड एक्सीडेंट

यूपी के फैजाबाद गोरखपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार को एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। लखनऊ से गोरखपुर जाने के दौरान देवेंद्र सिंह फैजाबाद के पास एक चाय की दुकान पर रुके थे। इसी दौरान सड़क पार करते वक्त उन्हें एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी।



इस घटना में एमएलसी देवेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें अब लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजा गया है। खास बात ये है कि बुधवार को ही बीजेपी नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पांच साल संविदा नौकरी नीति के खिलाफ अपनी राय दी थी।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र सिंह लखनऊ से गोरखपुर जाने के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच वह चाय पीने के लिए साथियों के साथ रुदौली में रुके। यहां वह सड़क पर खड़े अपने वाहन तक जाने के लिए रोड क्रॉस कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उनको टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर के बाद एमएलसी मौके पर ही बेहोश हो गए।

हादसे के तुरंत बाद एमएलसी के साथ मौजूद लोगों ने उन्हें यहां के एक प्राइवेट अस्पताल में भेजा। इस अस्पताल में एमएलसी का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें लखनऊ के केजीएमयू में रेफर कर दिया गया। चिकित्सकीय सहायता के साथ एमएलसी के परिजन उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हुए। इस घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोग अब उस वाहन की तलाश कर रहे हैं, जिसने एमएलसी को टक्कर मारी थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close