Breaking News

दरिंदे ससुर की बहु पर नियत हुई ख़राब, नशा देकर लूटी इज्ज़त फिर बनाया MMS और करता रहा ब्लैकमेल, उसके बाद जो हुआ वो जानकर....

महिला को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश होने के बाद ससुर द्वारा बलात्कार करने का मांमला प्रकाश में आया है। दरिंदे ससुर ने दुष्कर्म के बाद महिला की अश्लील वीडियों भी बना ली और उसे दो साल तक अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए ब्लैकमेल करता रहा। मांमला उजागर होने पर पीड़िता के पिता ने एसपी बिजनौर को शिकायती पत्र भेजकर इंसाफ की गुहार लगाई है।


जानकारी के अनुसार नगीना थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री की शादी 12 मई 2018 को नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम फुलसंदा निवासी असलम के पुत्र शुऐब के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद मेरी पुत्री की सास की मौत हो गई। शादी के लगभग दो माह बाद असलम मेरी बेटी व अपने पुत्र को लेकर (पुणे) महारष्ट्र चला गया। महारष्ट्र (पुणे) जाने के बाद मेरी पुत्री आफरीन का मेरे पास फोन आया और उसने मुझे रो-रोकर बताया कि आपनी मेरी शादी यहां करके अच्छा नही किया मेरा ससुर असलम एक दरिंदा है वह मुझ पर गंदी निगाह रखता है, उसने मेरी शादी के एक महीने बाद ही खाने में कोई नशीली चीज मिलाकर मुझे बेहोश करके फुलसंदे में मेरे साथ जबरन बलात्कार किया था और मेरी वीडियो भी बना ली थी। मेरा ससुर असलम मेरे साथ दुष्कर्म करने के लिए यहां भी मुझे बार बार ब्लैकमेल कर रहा है। मेरी पुत्री ने अपने अय्याश ससुर असलम की सारी हरकत अपने पति शुऐब को बताई।

शुऐब ने जब अपने बलात्कारी बाप को खरीखोटी सुनाते हुए जलील किया तो उसके ससुर असलम, उसके भाई अकरम व जावेद ने मेरी पुत्री व दामाद को घर से निकाल दिया तथा दहेज में जो मैंने अपनी बेटी को एक लाख रुपए का जेवर व तीन लाख रुपए का दहेज दिया था वह भी असलम ने नही लौटाया। मेरी पुत्री व दामाद शुऐब परेशान होकर मेरे घर आ गए। शुऐब ने अपने बाप की सारी करतूत अपने रिश्तेदारो को बताई जिसपर सभी ने परिवार पर कलंक लगने का हवाला देकर मांमला दबवा दिया। पीड़िता के पिता ने एसपी बिजनौर को शिकायती पत्र भेजकर अपनी पुत्री के बलात्कारी ससुर असलम व उसका साथ देने वाले उसके भाई अकरम व जावेद के खिलाफ कार्रवाही की गुहार लगाई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close