Breaking News

कंगना पर संजय राउत का पलटवार, कहा मराठी मानुष के बाप की #Mumbai, दुश्मनों के श्राद्ध बिन नहीं रहेगी शिवसेना

कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। अब कंगना के इस बयान का जवाब देते हुए संजय राउत ने भी एक ट्वीट किया है। राउत ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र।

इस सब के बीच इस पूरे विवाद में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) भी कूद गई है। MNS ने कहा कि पीओके के साथ मुंबई की तुलना करने पर कंगना के खिलाफ राजद्रोह के आरोपों के तहत केस दर्ज हो। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार देशद्रोह का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार करे।

मनसे के नेता ने कहा कि कंगना को शर्म आनी चाहिए कि जिस शहर ने उनको सब कुछ दिया उस शहर को और उस शहर की पुलिस को कंगना बदनाम कर रही है। अगर कंगना रनौत इस मुद्दे पर माफी नहीं मांगती हैं और इसी तरह के बयान देना जारी रखेंगी तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की महिला विंग उन्हें सबक जरूर सिखाएगी। कंगना मानसिक रोग की शिकार हैं इसलिए सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट लिखती रहती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close