Breaking News

बॉलीवुड का हुआ पर्दापास,नही बच सकते बॉलीवुड के नशेड़ी, ड्रग्स मामले में NCB का दीपिका, सारा समेत 7 को समन



ड्रग्स मामले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन भेजा है। ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद NCB ने इन सितारों को समन भेजा है। इन स्टार्स को तीन दिन में पेशे होना होगा। दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी।

दीपिका पादुकोण एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अभी गोवा में हैं। वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं। दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा भी किसी शूट के सिलसिले में गोवा में हैं। करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है जिन्होंने बीमारी का बहाना बनाया जिसके बाद करिश्मा को भी समन भेजा गया।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की एक वॉट्सएप चैट सामने आई थी। ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close