Breaking News

करण जौहर की पार्टी में झूमे थी नशे में, की थी खूब मस्ती, अब NCB की रडार पर आई विडियो, अब इन्हें NCB झुमाएगी


जब से रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के सेवन और तस्करी के संबंध में गिरफ्तार हुई है, तब से बॉलीवुड के हुक्मरानों की बेचैनी बढ़ सी चुकी है। टाइम्स नाउ की माने, तो रिया के अलावा सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियां भी ड्रग्स का सेवन करती थीं, जिसे रिया ने स्वयं एनसीबी के समक्ष स्वीकार किया है। लेकिन अब लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले के अलावा करण जौहर एक और कारण से कानून के शिकंजे में फंस सकते हैं।
आपको करण जौहर का वह विवादित वीडियो तो याद ही होगा, जो उन्होंने इन्स्टाग्राम पर पिछले वर्ष पोस्ट किया था? अब ऐसा लगता है कि इस वीडियो में शामिल सभी बॉलीवुड हस्तियों पर एनसीबी शिकंजा कसने वाला है। 

डीएनए न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, "सूत्रों के अनुसार रिया ने एनसीबी के समक्ष इस बात को स्वीकार किया था कि लगभग 80 प्रतिशत बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब डीएनए को मालूम हुआ है कि इस बयान के पश्चात एनसीबी एक पुराने वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है, जिसमें लोगों को लगता है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। इस वीडियो से जुड़े सभी सेलेब्स को एनसीबी इस मामले में समन करेगी"।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close