Breaking News

आज NCB पदक सकती है सारा सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेताओ को, रिया ने ड्रग्स केस में कबूला सारा अली खान का नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े और भी बड़े नाम सामने आए हैं। हालांकि, टीम को आगे बढ़ने के लिए काफी इन्‍वेस्टिगेशन करनी होगी। बताया जा रहा है कि ए-लिस्‍टर्स के अलावा एनसीबी कई इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों और इवेंट मैनेजर्स से भी पूछताछ करेगी जो कि ड्रग्‍स के उद्देश्‍य से ही पार्टियां ऑर्गनाइज करती थीं।



ब्‍यूरो से जुड़े सूत्रों ने दावा किया कि एजेंसी सिंडिकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है जो कि इंडस्‍ट्री के अंदर रहकर काम कर रही है। वह यह जानने में जुटी है कि इसमें कौन-कौन से लोग शामिल हैं।

यह कन्‍फर्मेशन तब आया है जब एनसीबी के डेप्‍युटी डायरेक्‍टर केपीएस मल्‍होत्रा ने एक पब्‍लिकेशन को बताया कि एजेंसी ने अब तक बॉलिवुड स्‍टार्स की कोई लिस्‍ट तैयार नहीं की है। उन्‍होंने यह भी कह कि एजेंसी ने पेडलर्स और ट्रैफिकर्स की लिस्‍ट बनाई है और इसी को कुछ लोग बॉलिवुड सिलेब्‍स की लिस्‍ट मान रहे हैं जिससे कन्‍फ्यूजन हो रहा है।


बता दें, इससे पहले रिया चक्रवर्ती को पिछले हफ्ते एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। मुंबई की स्‍पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close