Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हुई पहली गिफ्तारी, NCB ने पकड़ा ड्रग पेडलर, रिया के भाई शोविक से कनेक्शन का मिला सबूत.हो सकती है ग‍िरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऐक्‍ट‍िव हो गया है। एनसीबी ने सोमवार को मुंबई में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि मंगलवार को भी एक गिरफ्तारी हुई है। इन ड्रग पेडलर्स से अब तक की पूछताछ में एनसीबी ने इनका रिया और शौविक से सीधा कनेक्शन पाया है।

 हालांकि, इनके नाम के अभी खुलासा नहीं हुआ है, क्‍योंकि एनसीबी मामले में और पूछताछ करने वाली है। यदि पक्‍के सबूत मिलते हैं, तो रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो सकती है।

न्यूज़ चैनल के मुताबिक, एनसीबी से जुड़े लोगों का कहना है कि टीम ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से सीधा संबंध है। एनसीबी में मामले में कोई भी ऐक्‍शन लेने से पहले पुख्‍त सबूत इकट्ठा कर लेना चाहती है, ताकि गिरफ्तारी के बाद सबूतों के अभाव में रिया और शौविक को जमानत न मिल जाए। लिहाजा, अभी वह इन गिफ्तार पेडलर्स से और पूछताछ करने वाली है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close