Breaking News

विडियो में साफ साफ दिख रहा है अभिनेता नशे में है लेकिन करण जौहर दे रहे है सफाई, NCB की ड्रग्स जांच पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी


फिल्म निर्माता ने अपने बयान में 2019 के पार्टी वीडियो को लेकर सफाई दी है। इस वीडियो को लेकर शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज की है और जांच जारी है।

करण जौहर ने कहा कि मैंने 2019 के वीडियो को लेकर पहले ही साफ़ कर दिया था कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी तरह के नशीले पदार्थों का सेवन नहीं किया गया। मैं एक बार फिर साफ़ करना चाहूंगा कि मैं नशीले पदार्थों का सेवन नहीं करता और न ही मैं इसका प्रचार करता हूं और न ही इन्हे बढ़ावा देता हूं। इन सभी निंदनीय कथनों ने गैरजरुरी रूप से मुझे, मेरे परिवार और मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को घृणा, अवमानना और उपहास के अधीन कर दिया है।

करण जौहर ने कहा कि मैं आगे बताना चाहूंगा कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मैं निजी तौर पर नहीं जानता और इन दोनों में से कोई भी शख्स या करीबी सहयोगी नहीं हैं। न तो मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन को इस बात के लिए जिम्मेदार बनाया जा सकता है कि लोग अपने व्यक्तिगत जीवन में क्या करते हैं। ये आरोप धर्मा प्रोडक्शंस से संबंधित नहीं हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close