Breaking News

अब किसी भी समय हो सकती है रिया की गिरफ्तारी, NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने उगला सच

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी। इस दौरान रिया ने अपने सभी गुनाहों को कबूला था। शोविक और दीपेश सावंत को सामने बैठाकर रिया से पूछताछ की गई थी जहां रिया ने शोविक द्वारा दिए गए सभी बयानों में हामी भरी है। हालांकि, रिया ने इस दौरान कई सवालों के जवाब नहीं दिए और रोने लगी थी जिसके बाद सोमवार को उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है और आज उनसे पूछताछ की जा रही है।

रविवार को रिया ने NCB के सामने कबूल किया कि वह अपने भाई शोविक चक्रवर्ती  से ड्रग मंगवाती थी और वह ये ड्रग्स सुशांत के घर पर मंगवाती थीं। हालांकि, रिया ने ड्रग मंगवाने की बात तो कबूल की लेकिन ड्रग का इस्तेमाल करने की बात नहीं स्वीकारी। रिया ने इस दौरान किसी एक शख्स का नाम भी लिया। इसके अलावा रिया ने 28 ड्रग पैडलर के भी नाम लिए। रिया ने एनसीबी के 60-70 सवालों में से महज 15 के ही जवाब दिए, जिसके चलते एनसीबी संतुष्ट नहीं हुई और एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

माना जा रहा है कि एनसीबी आज अपने सवालों से रिया को घेर लेगी और गिरफ्तारी हो सकती है। बहरहाल, बता दें कि शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा 4 दिन तक एनसीबी रिमांड में हैं जिसके 2 दिन बीत चुके हैं। दोनों के घर पर छोपेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था और कोर्ट में पेश किया गया था। एनसीबी ने शोविक और सैम्युल के अलावा दीपेश से भी सवाल जवाब किए थे। फिलहाल, सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस को सुलझाने में लगे हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ये केस सुलझ सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close