Breaking News

बड़ी खबर, करण जौहर तक पहुंचे ड्रग्स केस के तार,अब NCB के रडार पर ये हस्तियाँ


अब खबरें हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दायरे में आ सकती है. NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. NCB की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं.

पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है. 27 जुलाई को हुई इस पार्टी में एनसीबी को कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत की पूछताछ के बाद इस पार्टी पर जांच शुरू हो सकती है. रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं.

गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौजूद थें. इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था.मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया. क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था. इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close