Breaking News

रिया ने किया खुलासा, कहा सुशांत को पुलिस और NCB का डर था, ड्रग्स छिपाने की इस तकनीक को आजमा रहा था, कभी नही बुलाया ड्रग डीलर

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  के सामने रिया के बयान के अनुसार, सुशांत ने कभी उसके साथ ड्रग्स नहीं लिया। दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के साथ ड्रग्स हमेशा रहते थे। वे सुशांत को रोल देकर ज्वाइंट दे रहे थे। इस बात की पुष्टि रिया की ड्रग चैट से भी होती है।



जहां रिया ने एक समूह में लिखा, एक संयुक्त रोल दें। दीपेश सावंत ने पूछताछ में यह भी स्वीकार किया कि वह सुशांत के लिए एक दवा बना रहा था। सुशांत हमेशा ड्रग्स और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और पुलिस से डरता था। रिया ने अपने बयान में कहा कि वह और सुशांत अलग-अलग वाहनों में यात्रा कर रहे थे। वे अपने पीछे कार में ड्रग्स ले जा रहे थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर पुलिस या NCB गलती से वाहन को पकड़ लेती है, तो वह फंस जाएगा और दोनों बच जाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने कहा कि पकड़े जाने के डर से सुशांत ने अपने फोन से ड्रग पेडलर्स को कभी नहीं बुलाया। सुशांत रिया-शोविक या उसके किसी स्टाफ से ड्रग्स ऑर्डर करने के लिए कहता था। रिया ने अपने बयान में कहा कि वह अब इस बारे में बात नहीं कर सकती थी क्योंकि उसके पास सुशांत का फोन नहीं था।

रिया का कहना है कि जब भी सुशांत ड्रग्स चाहते थे, वह दीपेश सावंत या सैमुअल मिरांडा से बात करते। सुशांत उनसे कहते, “मुझे एक शॉट लाओ या मुझे सामान चाहिए।” रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि सुशांत पहले से ही ड्रग्स ले रहा था। लेकिन ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान, उन्होंने सारा के साथ ड्रग्स की भारी खुराक ली। संजना सांघी के झूठे मी टू आरोप के बाद और लॉकडाउन के दौरान सुशांत ड्रग्स के आदी थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close