Breaking News

NCB पूछताछ में शौविक ने खोली बहन की पोल, मुंबई पुलिस की वो गलती भी आई सामने, जिसने पलट दिया केस, जानकर रह जाओगे दंग

 सीबीआई अब तक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच सुशांत के पिता की तरफ से उनके वकील का विकास सिंह के बड़ा बयान आया है। विकास ने मुंबई पुलिस पर सच को छिपाने का आरोप लगाया है।
Arrests by NCB prove the fear of the family that there was something very big that Mumbai Police wanted to hide. Clearly, there are several angles in this case. The family (of Sushant Singh Rajput) hopes that more angles will come out: Vikas Singh, lawyer of Rajput's family pic.twitter.com/v89Ysd2TCj
- ANI (@ANI) September 5, 2020
इधर मुंबई पुलिस में आइपीएस अधिकारी परम जीत सिंह दहिया ने खुद बांद्रा पुलिस के एक जांच अधिकारी से कहा की सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने चार महीने पहले ही उन्हें एक चैट में रिया की भूमिका पर शक जताया था, लेकिन मुंबई पुलिस ने उस चैट पर ध्यान ने देकर पूरा मामला नेपोटिज्म की तरफ मोड़ दिया था। उन्होंने कहा मुंबई पुलिस अगर रिया को सस्पेक्ट मानकर तत्काल उस दिशा में जांच करती तो मामला कब का हल हो गया होता। 
उन्होंने कहा मुम्बई पुलिस ने रिया को सस्पेक्ट मानते हुए कार्रवाई की होती तो रिया का फोन सीज कर डिलीट किये गये नंबर के कंटेंट को हासिल करती, तो ड्रग मामले का खुलासा हो जाता, लेकिन मुंबई पुलिस ने अपनी जांच सिर्फ नेपोटिज्म तक ही सीमित रखा। यहां सवाल यह उठता है कि आईपीएस अधिकारी दहिया ने अगर यह जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी थी तो पुलिस ने उस एंगल से जांच क्यों नहीं की।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close