Breaking News

बड़ा खुलासा : ड्रग्स खरीदती और बेचती थी रिया, NCB की रिपोर्ट से हुआ खुलासा, अब जाना होगा जेल

जब से इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से तो बालीवुड में मौजूद ड्रग्स माफियाओं को होश उड़े हुए हैं. उन्हें लगातार डर लग रहा है कि कहीं नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनकी पोलते हुए शिंकजा ना कस दे. कई राजनेताओं की भी घिग्घी बंधी हुई है क्यों कि वो भी इस ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हैं.
इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य संदिग्ध रिया चकवर्ती पर तेजी के साथ शिकंजा कसना शुरू हो गया है. ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही है नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद ये तय हो गया है कि अब रिया की गिरफ्तारी निश्चित है. इंडिया टुडे के मुताबिक एनसीबी की क्राइम रिपोर्ट में बताया गया है कि रिया न केवल ड्रग्स का इस्तेमाल करती थी, बल्कि इसे खरीदने और बेचने में भी लिप्त थी.

NCB की एफआईआर के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान केंद्रीय एजेंसियों ने रिया के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि रिया NDPS एक्ट में आने वाले ड्रग्स की सप्लाई करती थी. रिया इन प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन, उनकी खरीद-फरोख्त में शामिल थीं. एनसीबी को इससे जुड़े दस्तावेज सौपें गए हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close