Breaking News

वेब सीरीज में काम का झांसा देकर की जबरदस्ती,कहा netflix पर आएगी फिल्म और डाल दी पोर्न वेबसाइट पर, पंजाबी एल्बम और फिल्मों में काम कर चुकी है

जालंधर की मॉडल से मोहाली में ज्यादती का माला सामने आया है। पंजाबी म्यूजिक एल्बम और फिल्मों में काम कर चुकी मॉडल का आरोप है कि वेब सीरीज में काम का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती की गई। आरोपी भी पेशे से मॉडल है।

मॉडल का कहना है कि मॉडल एप्पल जिंदल के साथ सोशल मीडिया पर बात हुई। उसने उसका नंबर डायरेक्टर एमी को दिया और शूटिंग के लिए 20 अगस्त को खरड़ के सन्नी इंक्लेव बुलाया। 21 अगस्त को जब वह खरड़ पहुंची तो वहां फ्लैट में एप्पल और एमी के अलावा तीन और लड़के थे। उसने वहां रहने से इंकार कर दिया, लेकिन रात अधिक हो गई थी, इसीलिए वहीं रहना पड़ा। अगले दिन कहा गया कि शूटिंग कैंसिल हो गई है। तीन दिन बाद शूटिंग होने की संभावना है। इसी बीच सैटरडे-संडे लॉकडाउन लग गया। इस वजह से यहां रहना पड़ा।


मॉडल ने बताया- लॉकडाउन खत्म होने के बाद जब वह अपने घर जाने लगी, तो एप्पल जिंदल ने रोक लिया। धमकी देते हुए कहा कि तुम आई मेरी मर्जी से थी, अब जाओगी भी मेरी मर्जी से। उसने मुझसे शादी करने की इच्छा जताई। मैंने उसे बताया कि मेरी शादी हो चुकी थी, लेकिन कुछ वजह से शादी टूट गई। आरोपी ने शनिवार-रविवार लॉकडाउन के दौरान उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद एप्पल और एमी उसे फ्लैट में बंद कर फरार हो गए।

मॉडल ने फोन कर मौके पर पुलिस को बुलाया, जिसने उसे फ्लैट से निकाला गया। पुलिस ने मॉडल और लड़कों को थाने बुलाया और स्टेटमेंट ली। मॉडल ने कहा कि उसने मेडिकल करवाने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने मेडिकल नहीं करवाया। मॉडल ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उनकी अनुमति के बगैर एप्पल से उसका राजीनामा करवा दिया गया, जबकि वह राजीनामा के पक्ष में नहीं थी, कार्रवाई करवाना चाहती थी। मॉडल ने कहा कि 27 अगस्त को इस बारे में एप्लीकेशन दिया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई उन लड़कों पर नहीं हुई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close