Breaking News

NIA की बड़ी कार्रवाई, पश्चिम बंगाल और केरल में पकड़े अल-कायदा के नौ आतंकी, दिल्ली से गोला बारूद खरीदने का कर रहे थे प्लान लेकिन....

अलकायदा को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एनआईए ने अलकायदा मॉड्यूल को लेकर केरल और पश्चिम बंगाल में छापेमारी की है। इस छापेमारी के दौरान 9 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अल-कायदा (Al-Qaeda) को लेकर बिल्कुल नए मामलों में छापेमारी की गई है। ये छापेमारी केरल ने एर्नाकुलम और पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में की गई है।छापेमारी के दौरान 9 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। 

एनआईए ने आज सुबह एर्नाकुलम (केरल) और मुर्शिदाबाद (West Bengal) में कई स्थानों पर एक साथ छापे मारे और अल-कायदा के पाकिस्तान प्रायोजित मॉड्यूल से जुड़े 9 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया।

 एनआईए को पश्चिम बंगाल और केरल सहित देश के विभिन्न स्थानों पर अल-कायदा के सदस्यों के एक अंतरराज्यीय मॉड्यूल के बारे में पता चला था जिसके बाद ये छापेमारी की गई। यह ग्रुप देश के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने की योजना बना रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close