Breaking News

पाक PM इमरान खान ने UN में उगला जहर, भारत को धमकाते हुए कहा- RSS को रोको वरना.. तो भारत ने दिया ऐसा जबाब भीगी बिल्ली बन गया इमरान.....






संयुक्त राष्ट्र में वर्चुअल माध्यम से दिए गए अपने संबोधन में एक तरफ भारत के मुसलमानों पर अपना प्रभाव छोड़ने और उन्हें भयभीत करने के इरादे से दिए गए अपने इस भाषण में जहां इमरान खान ने राष्ट्रिय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा है। 

वहीं, इमरान ने ऐसे मुद्दों पर भी सीधे तौर पर पहली बार निशाना साधा है, जिसका उनके राजनीति करियर से कोई लेना देना नहीं है। दरअसल, इमरान खान ने अपने इस भाषण में 2002 के गुजरात दंगों, कश्मीर का मसला, बाबरी मस्जिद समेत कई सारे ऐसे मसलों को उठाया है, जिससे भारत और उसके धर्मनिरपेक्ष भाव पर तगड़ी चोट पड़ सके।

इमरान ने अपने भाषण में 2002 के गुजरात दंगों का भी जिक्र करते हुए कहा कि भारत में मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहा है। इमरान ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा- आरएसएस गांधी और नेहरू के सेक्युलर मूल्यों को पीछे छोड़ भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश में लगा हुआ है।

 इसके साथ ही पाकिस्तान के पीएम ने अपने भाषण में शार्ली ऐब्दो' का मुद्दा उठाया। इमरान खान ने सीधे तौर पर आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस गांधी और नेहरू के सेक्युलर मूल्यों को पीछे छोड़ भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश में लगा हुआ है। इमरान खान ने अप्रत्यक्ष तौर पर युद्ध की धमकी देते हुए कहा कि अगर आरएसएस की विचारधारा वाली बीजेपी के नेतृत्व की सरकार अपने कारनामे बंद नहीं करेगी तो हम अपनी स्वतंत्रता के लिए अंत तक लड़ेंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close