Breaking News

कांग्रेस का स्ली चेहरा आया सामने, फिर दिखाया पाकिस्तान प्रेम, POK को भारत का हिस्सा मानने से किया इनकार

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, कल "पाकिस्तान" के "POK" में कुछ
अवैध निर्माण तोड़े जाने की खबरे चर्चा में रही। कांग्रेस प्रवक्ता ने ये ट्वीट मुंबई में कंगना का दफ्तर टूटने के परिपेक्ष्य में किया था।

दरअसल शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी, इसके बाद कंगना ने जवाब दिया कि मुंबई 'पीओके' है क्या जहाँ मैं नहीं आ सकती। कंगना के इसी बयान को शिवसेना, कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने मुद्दा बना लिया और मुंबई का अपमान और देश विरोधी बयान करार देने लगे जबकि कंगना ने पीओके कहा क्योंकि पीओके भारत का हिस्सा है लेकिन अभी उसपर पाकिस्तान का नाजायज कब्जा है और वहां किसी भी भारतीय को जाने की अनुमति नहीं देता। लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने तो सीधे-सीधे पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बता दिया।

आपको बता दें कि पाक अधिकृत कश्मीर ( पीओके ) भारत का अभिन्न अंग हैं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संसद में इसे कह भी चुके हैं, जम्मू कश्मीर और लद्दाख के केंद्रसाशित प्रदेश बनने के बाद मोदी सरकार ने देश का नया नक्शा जारी किया उसमें भी पीओके को भी भारत का हिस्सा बताया गया. फिर भी कांग्रेस पीओके को भारत का हिस्सा नहीं मानती।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close