Breaking News

कंगना ने की बम्बई की तुलना POK से तो शिवसेना ने अब बॉलीवुड के सितारों का कसा तंज, कहा हमारी सपोर्ट करो, बोले अक्षय जैसे सितारे बैठे रहे चुप

 कंगना पर मुंबई का अपमान करने का बड़ा आरोप लगाया है। सामना के मुताबिक कहा गया है कि कंगना ने मुंबई पुलिस की तुलना बाबर से की, शहर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताया, लेकिन फिर भी बॉलीवुड का एक तबका इस पर चुप्पी साधे बैठा रहा। उस तबके ने ये एक बार भी स्पष्ट नहीं किया कि कंगना के विचार बॉलीवुड इंडस्ट्री के विचार नहीं हो सकते हैं।



सामना में बॉलीवुड के शुमार अभिनेता अक्षय कुमार पर भी तंज कसा गया है। लिखा गया है कि अक्षय कुमार को मुंबई ने काफी कुछ दिया है। उन्होंने इस सपनों के शहर में अपार सफलता पाई है, लेकिन फिर भी उन्होंने कंगना के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला।

मुंबई का अपमान होता रहा, लेकिन उन्होंने इसका विरोध नहीं किया। वे लिखते हैं- संपूर्ण नहीं, कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था। कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था। कम-से-कम अक्षय कुमार आदि बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close