Breaking News

शादी के दो हफ्ते बाद ही Poonam_Pandey ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, गोवा में Arrest, शाम को मिली जमानत....



अपने बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार किसी वीडियो या फोटो को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल मामले की वजह से पूनम सुर्खियों में हैं। पूनम ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, लेकिन शादी के दो हफ्ते के बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है। पूनम ने पति सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

दर्ज की गई श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना उसी दौरान की है। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के अनुसार पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी।

सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। बता दें कि इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close