Breaking News

PubG का नशा,पोते ने दादा की सारी पेंशन PUBG में लुटा दी, अकाउंट में छोड़े केवल 275 रुपये, सामने आई ऐसे सच्चाई जानकर रह जाओगे दंग

दिल्‍ली में रहने वाले एक रिटायर्ड BSNL कर्मचारी के मोबाइल पर बैंक से एक मैसेज आया। पढ़ते ही 65 साल के बुजुर्ग के होश उड़ गए। लिखा था कि अकाउंट में केवल 275 रुपये बचे हैं। फौरन तीमारपुर पुलिस थाने और साइबर सेल में शिकायत की गई। 

दो लाख रुपये से ज्‍यादा की रकम बिना उनकी जानकारी के निकाल ली गई थी। जब साइबर सेल ने तफ्तीश की तो पता चला कि उनके 15 साल के पोते ने दादा के पेंशन अकाउंट से 2,34,497 PUBG (Player Unknown's Battlegrounds) गेम पर उड़ा दिए। हाल ही में इस गेम पर भारत सरकार ने बैन लगाया है।

जब 15 साल के लड़के को पकड़कर सख्‍ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो गेम में कुछ खरीदना चाहता था। वह पिछले कई महीनों से PUBG खेल रहा था। रैंक बढ़ाने के लिए उसने अपने दादा के डेबिट कार्ड का इस्‍तेमाल किया। पुलिस के मुताबिक, ओटीपी डालने के बाद उसने मैसेज मोबाइल से डिलीट कर दिए। दो लाख रुपये उड़ाने के बाद, गेम में उसकी रैंक Ace लेवल हो गई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close