Breaking News

Sushant में बड़ी कामयाबी,रिया के भाई के बाद अब हाउस हेल्प दीपेश सावंत को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स का लगा आरोप....

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने यह जानकारी दी है. बता दें एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में हुए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही हैं.

केपीएस मल्होत्रा ने कहा, "दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया है. उसका भी वही रोल है जो सैमुअल मिरांडा का था, उसके पास कुछ ऐसे साक्ष्य हैं जो हमें आगे क्रॉस एग्जामिनेशन के लिए चाहिए."




इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैज़न इब्राहिम को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया.

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के मामले में दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने यह जानकारी दी है. बता दें एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में हुए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close