Breaking News

अपनी गलतियों को छुपा रही है उद्धव सरकार, अब संजय का बयान बोले- UP में पूर्व सैनिकों पर हमले हुए, लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया,

विपक्ष के बयानों पर पलटवार करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। ऐसा कुछ भी किसी के साथ भी हो सकता है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन, रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया।



 हमारे सरकार का मानना ​​है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं किया जाना चाहिए।' वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत और पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि दोनों मामलों के एक-दूसरे से कोई संबंध नहीं है, ये सब महाराष्ट्र और मुंबई को बदनाम करने की साजिश है।

बता दें कि गत शुक्रवार शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने सीएम उद्धव के कार्टून को लेकर रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को बुरी तरह से पीट दिया था। इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ भी दिया गया। इस घटना के बाद बीजेपी समेत कई विपक्षी पार्टियों ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला। कंगना रनौत के साथ पहले से चल रहे विवाद के बीच मदन शर्मा के साथ मारपीट के मामले ने सीएम उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close