Breaking News

बम्बई में ड्रग्स को लेकर मचा बबाल तो बॉलीवुड के लिए योगी जी ने खोला पिटारा, UP में बनेगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

सीएम ने कहा, 'देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है, उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए उत्तर प्रदेश तैयार है। हम एक उम्दा (खूबसूरत) फिल्म सिटी तैयार करेंगे।' इसके लिए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश भी दे दिए हैं।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदेश की नई फिल्म सिटी की स्थापना नोएडा व ग्रेटर नोएडा में हो सकती है। इतना ही नहीं, फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगा। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

समीक्षा बैठक के दौरान सीएम योगी ने दावा किया है कि देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी हम बनाएंगे। उन्होंने कहा, 'वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा (खूबसूरत) फिल्म सिटी तैयार करेंगे।' इतना ही नहीं, उन्होंने वीडियो कान्फ्रेंसिंग में गाजियाबाद में जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण के लिए प्रस्तावित केंद्र के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close