Breaking News

VodaFone- आईडिया ने बदला आपना नाम , अब VI की सिम चलाइए; नए नाम से दिखेगा ब्रांड,महंगे हो सकते हैं प्लान्स!

ब्रांड वीआई (VI) के लॉन्च के अवसर पर कंपनी के सीईओ रविन्दर टक्कर ने कहा कि वोडाफोन आइडिया का विलय दो साल पहले हुआ था। हम तबसे दो बड़े नेटवर्क, हमारे लोगों और प्रोसेस के एकीकरण की दिशा में काम कर रहे थे। आज Vi ब्रांड को पेश करते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि यह अहम कदम है। इसका साथ ही एकीकरण की प्रक्रिया पूरी हो गई है। 

टक्कर ने कहा कि कंपनी पहले कदम के तौर पर टैरिफ में बढ़ोतरी के लिए तैयार है। नए टैरिफ से कंपनी को एआरपीयू सुधारने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि इन दिनों वोडाफोन आइडिया संकट के दौर से गुजर रही है। हालांकि, एजीआर बकाया को लेकर सुप्रीम कोर्ट से कंपनी को राहत मिली थी। कंपनियां अब 10 साल में अपना एजीआर बकाया चुका सकती है। आइडिया को करीब 50 हजार करोड़ का बकाया जमा करना है जिसमें ज्यादातर एजीआर का है।

कंपनी ने ये भी दावा है कि मर्जर के बाद से देश भर में 4G की कवरेज डबल हो गई है। हालांकि कंपनी ने इस दौरान नए प्लान्स का तो ऐलान नहीं किया है, लेकिन ये हिंट दिया गया है टैरिफ की कीमतें बढ़ेंगी। प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान वोडाोफोन आईडिया लिमिटेड के सीईओ रविंद्र टक्कर ने ये भी कहा है कि सभी कम क़ीमत पर बेच रहे हैं और कंपनी को कदम उठाने में शर्म की बात नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close